ipl 2023-delhi-capitals-three-matches-co-owner-parth-jindal-annoyed-with-team-management

Loading

नई दिल्‍ली: आईपीएल (IPL 2023) की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए यह सीजन अभी तक कुछ अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल के 16वें सीजन की शुरुआत होकर 1 हफ्ता हो गया है। हालांकि, अभी तक दिल्ली की टीम एक भी मैच जीत नहीं पाई है। डेविड वार्नर की कप्तानी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 3 मैच खेले है। इन तीनों मैचों में उन्हें हार मिली है। दिल्ली के ऐसे प्रदर्शन से अब टीम के मालिक पर्थ जिंदल का नाराज हो गए है। 

दिल्ली के मालिक पर्थ जिंदल (Parth Jindal) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी टीम और मैनेजमेंट पर गुस्सा निकला। उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर कही वायरल हो रहा है। पर्थ जिंदल ने ट्विटर पर लिखा, “तीन मैचों में तीन हार। इसे देख पाना इतना आसान नहीं है। बल्ले के साथ टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। फील्डिंग के दौरान टीम का लचर प्रदर्शन देखने को मिला। हम इस टीम पर अपना विश्वास जताते हैं। चलो फिर से एकजुट होते हैं और मंगलवार को मैदान पर उतरते हैं। मेरा इस टीम में पूरा विश्वास है। दिखा दो दिल्‍ली।”

मालूम हो कि, दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) फ्रेंचाइजी का मालिकाना हक जीएमआर ग्रुप और जेएसडब्ल्यू ग्रुप के पास हैं। दोनों के पास बराबर की हिस्सेदारी है। दिल्ली के नियमित कप्तान ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी इस टीम की कमान डेविड वॉर्नर को सौपी गई है। हालांकि, कप्‍तान बदलने के बाद भी दिल्ली के प्रदर्शन में कुछ खास सुधार नहीं आया है। 

आईपीएल के 16 वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने अपना पहला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था। दिल्ली ने दूसरा मैच  गुजरात टाइटंस और तीसरा मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला। इन तीनों मैचों में दिल्ली को करारी हार मिली। दिल्ली अब अपना चौथा मैच 11 अप्रैल को अरुण जेटली स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने वाली है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि, दिल्ली अपने होम ग्राउंड पर जीत दर्ज कर सके।