ipl-2023-sunil-gavaskar-feels-rohit-sharma-should-take-a-break-from-the-ipl-for-wtc-final-after-gt-vs-mi-match

Loading

नई दिल्ली: लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी बात कही है। फ़िलहाल रोहित शर्मा आईपीएल के 16 वें सीजन (IPL 16) में मुंबई इंडिंयस (Mumbai Indians Captain) की कप्तानी कर रहे है। आईपीएल में मुंबई अब तक 7 मैच खेल चुकी है, इनमें से टीम को सिर्फ 3 मैच में जीत हासिल हुई है। वहीं, इन सभी मैचों में रोहित का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। अभी तक उनके बल्ले से जैसे रन निकलने चाहिए थे, वैसे नहीं निकल पाए है। इस वजह से अब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने उन्हें बड़ी नसीहत दी है। 

मंगलवार को मुंबई और गुजरात (MI vs GT) के बीच मैच खेला गया। इस मैच के खत्म होने के बाद ब्रॉडकास्ट चैनल पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar)  ने इस मैच का विश्लेषण कर किया। इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात कही।  

बता दें कि, गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 55 रनों से करारी मात दी। मुंबई की हार को देखते हुए सुनील गावस्कर काफी निराश हो गए। आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा के फॉर्म को देखते हुए वह काफी परेशान हो गए। ऐसे में उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर कहा कि, ‘हिटमैन को अब IPL से थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए, ताकि वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए फिट रह सकें।’ हालांकि, सुनील गावस्कर ने कहा कि, उन्हें पूरे सीजन से नहीं बल्कि कुछ मैचों से ब्रेक लेने की जरूरत है। उनके मुताबिक रोहित आखिरी के कुछ मैचों में फिर से मुंबई इंडियंस से जुड़ सकते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

मालूम हो कि, रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। टीम के अलावा रोहित शर्मा भी अच्छे फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में रोहित ने अभी तक सिर्फ 134 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 1 अर्धशतक है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

सुनील गावस्कर WTC के फ़ाइनल मैच को लेकर काफी चिंतित है। इसलिए उन्होंने रोहित को कुछ मैचों से ब्रेक लेने की नसीहत दी। बता दें कि, लंदन के ओवल मैदान पर 7 से 11 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा,। यह मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला है। इस मैच में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है।