IPL 2024 KKR vs RCB Rinku Singh And Virat Kohli
रिंकू सिंह और विराट कोहली (सौजन्य: X)

ईडन गार्डंस में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच से पहले रिंकू सिंह और विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रिंकू ने कोहली को बताया की उनके द्वारा दी गई बैट रिंकू से टूट गई है।

Loading

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) के बीच आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज यानी 21 अप्रैल को मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच का कोलकाता के ईडन गार्डंस (Eden Gardens) में खेला जा रहा है। दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार एक दूसरे से टकरा रही है। पहले मैच में कोलकाता ने बाजी मारी थी। हालांकि, इस मुकाबले के शुरू होने से पहले कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो रिंकू सिंह (Rinku Singh) और विराट कोहली (Virat Kohli) का है। जिसमें रिंकू, कोहली को बता रहे हैं कि उनसे कोहली द्वारा दी गई बैट टूट गई है।

दरअसल, इससे पिछली बार जब कोलकाता और बेंगलुरु आमने सामने आई थी, तब कोलकाता ने शानदार जीत दर्ज की थी। जिसके बाद विराट कोहली ने कोलकाता के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह को अपना बल्ला तोहफे में दिया है। इस वायरल वीडियो में रिंकू सिंह इसी बल्ले के बारे में बात कर रहे हैं, जो उनसे टूट गई। यह सुनते ही विराट का रिएक्शन देखने लायक था। खुद कोहली भी हैरान रह जाते हैं कि उनका दिया हुआ बल्ला रिंकू तोड़ कैसे सकते हैं।

सोशल मीडिया पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने रिंकू सिंह और विराट कोहली के इस बातचीत का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिंकू कोहली को बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने स्पिनर्स के खिलाफ उनके द्वारा दिया गया बल्ला तोड़ दिया। रिंकू सिंह, विराट कोहली से वहां दूसरा बैट मांगने गए थे, लेकिन किंग कोहली उनको बैट देने के बिल्कुल मूड में नज़र नहीं आए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू, विराट का बल्ला चेक कर रहे थे, तभी विराट ने कहा कि एकदम बेकार बैट है। तो इसके जवाब में रिंकू कहते हैं कि क्या आप इसे भेज रहे हो यानी क्या आप यह बैट मुझको दे रहे हो। जिसके बाद कोहली ने बहुत ठंडा रिप्लाई दिया। कोहली ने पूछा कि, ‘ 2 मैच में तुझे 2 बैट दूं? तेरी वजह से जो मेरी बाद में हालत होती है ना…’ इसके जवाब में रिंकू सिंह कहते हैं कि, ‘आपकी कसम खा रहा हूं फिर नहीं तोड़ूंगा बैट कभी।’

सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह और विराट कोहली के इस बातचीत का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यह दोनों ही बल्लेबाज अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं। हालांकि आईपीएल के इस सीजन में RCB कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। अब तक बेंगलुरु ने केवल एक ही मुकाबला जीता है। जबकि कोलकाता इस सीजन अच्छा प्रदर्शन दिखा रही है। ऐसे में आज का मुकाबला रोमांचक हो सकता है।