IPL 2024 Stephen Fleming on Deepak Chahar injury
स्टीफन फ्लेमिंग और दीपक चाहर (सोजन्यः सोशल मीडिया)

CSK के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर की चोट गंभीर है। हालांकि उन्हें फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम से सकारात्मक खबर मिलने की उम्मीद है।

Loading

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने स्वीकार किया कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) की चोट गंभीर लग रही है लेकिन उन्हें फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम से सकारात्मक खबर मिलने की उम्मीद है। फ्लेमिंग ने चाहर की नयी चोट के बारे में तफ्सील से नहीं बताया लेकिन उन्हें पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ बुधवार की रात को दूसरी ही गेंद पर शायद हैमस्ट्रिंग चोट का सामना करना पड़ा।

कप्तान रूतुराज गायकवाड़ और फिजियो से बात करने के बाद वह मैदान से बाहर चले गए और मैच में आगे गेंदबाजी नहीं की। चाहर का कैरियर चोटों से प्रभावित रहा है जिसकी वजह से वह भारतीय टीम में स्थायी जगह नहीं बना सके। फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘चोट ठीक नहीं लग रही है लेकिन मुझे पॉजीटिव रिपोर्ट मिलने की उम्मीद है।”

चेन्नई को चेपॉक पर दूसरी पराजय का सामना करना पड़ा जब पंजाब ने उसे सात विकेट से हराया। चेपॉक के विकेट के बारे में फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘कुछ कहना कठिन है। हमने इस विकेट के अप्रत्याशित रवैये के बारे में बताया है। पहले बल्लेबाजी करने पर यह आकलन करना मुश्किल हो जाता है कि अच्छा प्रतिस्पर्धी स्कोर क्या होगा।”

(एजेंसी)