ishant-sharma-told-how-mohammed-shami-life-had-become-after-wife-hasin-jahan-allegations

    Loading

    नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अच्छे फॉर्म में हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में शमी ने 3 विकेट लेकर अपना हुनर दिखा दिया। नागपुर (Nagpur) में खेले गए मैच में शमी की जबरदस्त गेंदबाजी को देखकर सब लोग खुश हो गए। मोहम्मद शमी ने कई बार अकेले ही भारतीय टीम को जीत दिलाई है। 

    मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने क्रिकेट करियर में कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम पर दर्ज किए है। वह अपने करियर में आगे बढ़ते जा रहे है। लेकिन, उनकी पर्सनल लाइफ कुछ खास अच्छी नहीं चल रही हैं। शमी की जिंदगी का सबसे मुश्किल साल रहा है 2018। इस साल उनकी पर्सनल लाइफ में कई तूफान आए, जिस वजह से वह पूरी तरह टूट गए। शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसके साथ हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग और पाकिस्तान की महिला से जुड़ाव का आरोप भी लगाया था। इस दौरान शमी पूरी तरह निराश हो गए थे। उस दौरान उनपर क्या बीत रही थी, इसका खुलासा उनके साथी गेंदबाज इशांत शर्मा ने अब किया है।

    हाल ही में क्रिकबज के शो में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के अनुसार, “शमी ने इस संबंध में मुझसे काफी बात की। जो कुछ हुआ उसके बाद बीसीसीआई की एंटी करप्‍शन यूनिट ने टीम के सभी प्लेयर्स से संपर्क किया। वे मोहम्‍मद शमी के बारे में जानकारी चाहते थे। मतलब शमी क्या मैच फिक्सिंग कर सकता है। यह कुछ ऐसा था जैसे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते वक्त सवाल पूछे जाते हैं।”

    इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने कहा, “वे मुझसे कई तरह के सवाल कर सब कुछ कागज पर लिख रहे थे। मैंने उन लोगों से कहा था कि मुझे शमी की पर्सनल दिक्कतों के बारे में पता नहीं है, लेकिन मैं 200 फीसदी श्योर हूं कि वह मैच फिक्सिंग नहीं कर सकता है। मैं यह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। इशांत के मुताबिक, मोहम्‍मद शमी को जब यह पता चला कि मैं उसके बारे में क्‍या सोचता हूं तो हमारे रिश्ते और अच्छे हो गए।”