kl-rahul-starts-training-ahead-of-border-gavaskar-trophy-3-days-after-wedding-with-athiya-shetty

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। केएल और राहुल की शादी लोनावला में हुई है। वहीं शादी के 3 दिन बाद ही केएल राहुल ने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। हाल ही में केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह जमकर वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

    दरअसल, केएल राहुल (KL Rahul) शादी की वजह से बिजी थे। हालाँकि, शादी के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना है। इस सीरीज की लिए राहुल ने अभी से ही तैयारियां शुरू  कर दी है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में राहुल जिम में जमकर पसीना बहा रहे है। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग का वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कहा कि जनवरी जम्प शुरू। वो जिम में ट्रेडमिल, वेट ट्रेनिंग करते हुए नजर आए।

    बता दे कि, शादी के चलते राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज ही नहीं खेल पाए। अब वह 2 फरवरी को टीम से जुड़ेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरीज का पहला मैच 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाने वाला है। इससे पहले वो मुंबई में बाकी स्क्वॉड से जुड़ेंगे।