legends-league-cricket-2022-shoaib-akhtar-wanted-to-punch-mohammad-kaif-jokes-watch-video

इस मैच में इंडिया महाराजास ने एशिया लॉयन्स को 6 विकेट से हरा दिया।

    Loading

    नई दिल्ली, लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी 20 टूर्नामेंट (Legends League Cricket T-20 Tournament) का पहला मैच गुरुवार को इंडिया महाराजास (India Maharajas) और एशिया लॉयन्स (Asia Lions) के बीच खेला गया। यह मैच मस्कट में खेला गया। इस मैच में इंडिया महाराजास ने एशिया लॉयन्स को 6 विकेट से हरा दिया। एशिया लॉयन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए थे। वहीं, इस लक्ष्य का पीछे करने मैदान पर उतरी इंडिया महाराजास के खिलाड़ियों ने 19.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 176 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

    इंडिया महाराजास की तरफ से मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने नाबाद 42 रनों की पारी खेली। अब सोशल मीडिया पर इस मैच के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस मैच के दौरान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) और एशिया लॉयन्स के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) एक-दूसरे के साथ मजाक करते हुए दिखे। शोएब अख्तर बॉल फेंकने के बाद मजाक में कैफ का सिर पकड़ते नजर आए। जब कैफ रन लेने के बाद नॉन स्ट्राइक एंड पर जा रहे थे तब अख्तर ने ये हरकत की।

    इस मैच के बाद ने शोएब अख्तर ने मजाक में कहा कि वह कैफ को मुक्का मारना चाहते थे। शोएब की यह बात सुनकर टीवी प्रेजेंटर हैरान हो गए थे। तब शोएब अख्तर ने अपनी बातों का मतलब समझाते हुए कहा कि उन्होंने मैच से पहले मोहम्मद कैफ से कहा था कि बल्लेबाजी करने के दौरान वह उनकी तरफ ना दौड़ें। आगे अख्तर ने कहा कि,मोहम्मद कैफ ने मेरी बात नहीं सुनी, जिसके कारण मुझे गुस्सा आ गया।