Dilshan Madushanka to miss the start of the IPL 2024 due to injury
दिलशान मदुशंका (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: श्रीलंका के गेंदबाज दिलशान मदुशंका (Dilshan Madushanka) बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज (SL vs BAN ODI Series) खेलते हुए चोटिल हो गए हैं। जिसकी वजह से वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में अब आगामी आईपीएल (IPL 2024) में भी उनका खेलना मुश्किल हो गया है। जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को तगड़ा झटका लगा है। ऐसे में अब रिपोर्ट सामने आई है कि वह आईपीएल के शुरू के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे। 

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने दिलशान मदुशंका को 4.60 करोड़ रुपए में खरीदा था। ऐसे में अब उनका चोटिल होना मुंबई इंडियंस के लिए मुश्किलें खड़ा कर दिया है। दिलशान मदुशंका अब आईपीएल के शुरूआती मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वह चोट की वजह से रीहैब पर काम करेंगे। बता दें कि बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दूसरे मैच में मदुशंका को मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। 

जानकारी के लिए बता दें कि मदुशंका इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे थे। उनकी घातक गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजों की एक नहीं चल पा रही थी। लेकिन आईपीएल के शुरू होने के कुछ समय पहले ही उनका  चोटिल होना मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका है। हालांकि मदुशंका को लेकर इंडियन प्रीमियर लीग या मुंबई इंडियंस की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है।

बताते चलें कि मदुशंका का इंटरनेशनल काफी शानदार हैं। उन्होंने 14 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान 24 रन देकर 3 विकेट लेना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। मदुशंका ने 23 वनडे मैचों में 41 विकेट हासिल किए हैं।