nathan-lyon-revealed-he-has-been-watchin-r-ashwin-bowling-video-before-coming-tour-of-india-wife-reacts

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) खेली जा रही है। इस ट्रॉफी का पहला टेस्ट मैच भारत ने जीतकर 4 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को काफी परेशान किया। नागपुर (Nagpur) में खेला गया पहला टेस्ट मैच महज 3 दिन में ही  खत्म हो गया। वहीं, इस सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी को दिल्ली (Delhi) के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाने वाला है। 

    दूसरे मैच से पहले कंगारू खिलाड़ी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, भारतीय गेंदबाज के कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां शुरू हो गई है। हम जिस कंगारू खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम के नाथन लायन  (Nathan Lyon) है। उन्होंने कहा कई, भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) के कारण उनकी पत्नी नाराज हो गई हैं।

    दरअसल, भारत दौरे पर आने से पहले नाथन (Nathan Lyon) ने अश्विन की गेंदबाजी के काफी वीडियो देखे थे। वह इस सीरीज की अच्छी तरफ से तैयारी करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अश्विन की बेहतरीन गेंदबाजी के सभी वीडियो देख लिए। वह अश्विन (R Ashwin) के वीडियो फुटेज से उनकी गेंदबाजी वैरिएशन देखना चाहते थे। हालांकि, नाथन की इस हरकत से उनकी पत्नी काफी नाराज हो गई। 

    हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए नाथन लॉयन ने कहा, ‘मैंने भारत दौरे से पहले लैपटॉप पर घंटों अश्विन के कई वीडियो देखे। इससे मेरी पत्नी भी नाराज हो गईं। मैं वीडियो देखकर काफी कुछ सीखा है। मुझे अश्विन से अभी काफी कुछ सीखना है।’

    उन्होंने आगे कहा, ‘मैं अश्विन के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहा हूं। मुझे लगता है कि अश्विन को खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका रिकॉर्ड सब कुछ बयां करता है। सच कहूं तो मैं अश्विन से बिल्कुल अलग तरह का गेंदबाज हूं। यदि आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैंने भारत आने से पहले अश्विन के वीडियो देखे? इस सवाल का हां में जवाब होगा।’