Navjot Singh Sidhu
नवजोत सिंह सिद्धू (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: कांग्रेस नेता (Congress Leader) और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Former cricketer Navjot Singh Sidhu) के आगामी लोकसभा चुनाव से दूरी बनाने की अटकलों के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में उनके कमेंट्री करने की खबरों ने इस पर मुहर लगा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League, IPL) में कमेंट्री करते नजर आएंगे। 

इस बात का खुलासा तब हुआ तब हुआ जब स्टार स्पोर्ट्स ने ‘एक्स’ पर सिद्धू को लेकर पोस्ट किया। जिसमें जानकारी देते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने लिखा, ”महान नवजोत सिंह सिद्धू हमारी स्टारकास्ट में शामिल हो गए है।” आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से हो रहा है। 

इस वजह से चुनाव से बनाई दूरी 

वजोत सिंह सिद्धू के आगामी लोकसभा चुनाव से पीछे हटने का कारण उनकी पत्नी का स्वास्थ है। खुद सिद्धू ने बताया की वे अपनी पत्नी की अस्वस्थता के चलते लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे है। कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू को पटियाला से चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी में थी, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने कैंसर से पीड़ित अपनी पत्नी के इलाज को समय देने और पत्नी के खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। 

कहीं वजह पार्टी से विवाद तो नहीं? 

आपको बता दें की ऐसे खबरें भी सामने आई थी की सिद्धू का पंजाब कांग्रेस के नेतृत्व से विवाद चल रहा है। अफवाह ये भी थी की वे वापस बीजेपी में शामिल होंगे। अफवाहों पर सिद्धू की टीम ने कहा था की वे कांग्रेस और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ मजबूती से खड़े है। अटकलों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने X पर अपने हैंडल पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ अपनी तस्वीर वाली पुरानी पोस्ट को फिर से साझा किया।