pak vs afg the-fight-between-the-fans-of-pakistan-and-afghanistan-started-after-this-man-dance

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) ने बुधवार को अफगानिस्तान (Afghanistan) को हराकर एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के फ़ाइनल में अपनी जगह बना ली है। पाकिस्तान के हाथों शिकस्त मिलने के बाद एक तरफ अफगानिस्तान के खिलाड़ी भावुक हो गए। तो दूसरी तरफ स्टेडियम में मौजूद अफगानिस्तान के फैंस ने हंगामा किया। अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तानियों के साथ मारपीट की और स्टेडियम की कुर्सियां भी तोड़ने लगे थे।

    इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी फैन डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि, इस डांस के बाद ही अफगानिस्तान और पाकिस्तान के फैंस की बीच झड़प हुई। हालांकि, यह बात कितनी सच है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अंकल अपनी टीम पाकिस्तान की जीत के बाद डांस कर रहे हैं। यह अंकल अफगनिस्तान के फैंस के सामने डांस कर उन्हेंचिढ़ा रहे थे। यह सब देखकर अफगानिस्तान के फैंस चिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई।

    मैच की बात करे तो, अफगानिस्तान (Afghanistan) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 130 रनों का लक्ष्य दिया। जिसे पाकिस्तान ने हासिल कर फ़ाइनल में अपनी जगह बना ली है।