pak vs sl asia-cup-2022-naseem-shah-roaming-with-fans-mobile-in-during-pakistan-vs-sri-lanka-live-match-watch-video

    Loading

    नई दिल्ली: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान (Paksitan) के गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने अफगानिस्तान के ख़िलाफ़ आखिरी ओवर में लगातार 2 छक्के जड़कर सबको हैरान कर दिया था। वहीं, अब सोशल मीडिया पर नसीम शाह का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो एशिया कप 2022 के सुपर 4 में श्रीलंका और पाकिस्तान (Sri Lanka vs Pakistan) के बीच खेले गए मैच का है। इस वीडियो में नसीम शाह के हाथ कई मोबाइल नजर आ रहे हैं। 

    दरअसल, शुक्रवार को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया। यह दोनों टीम पहले ही फ़ाइनल में पहुँच चुकी है। वहीं, इस मैच से नसीम (Naseem Shah) को आराम दिया गया और वह बाउंड्री के बाहर खड़े होकर फैंस से बात कर रहे थे। इसी बीच नसीम शाह दर्शकों से मोबाइल मांगते हुए नजर आए। फैंस ने उन्हें 2-3 मोबाइल दिए, इसके बाद नसीम शाह उनके मोबाइल को जेब में रखकर घूमने लगा। 

    इस वीडियो के सामने आने के बाद इस बाद का दावा किया गया है कि, नसीम शाह ने मैच में ब्रेक के दौरान सेल्फी लेकर बाद में फैंस को मोबाइल दिया था। लेकिन, इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नसीम शाह की इस हरकत पर सवाल उठाए है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि, वह मैच के दौरान मोबाइल हाथ में कैसे ले सकते हैं। 

    बता दें कि, आईसीसी (ICC) के नियम के मुताबिक, ड्रेसिंग रूम, खेल के मैदान में मोबाइल फोन, संचार उपकरण के इस्तेमाल की अनुमति नहीं है। खिलाड़ी या मैच आधिकारिक क्षेत्र में ये प्रतिबंधित है।