Pakistan cricket board-still-scared-about-mohammad-hasnain-bowling-action-added-this-man-to-the-team-for-asia-cup-2022

    Loading

    नयी दिल्ली: शनिवार 27 अगस्त से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें दुबई पहुंच गई है। इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेला जाने वाला है। इस मैच के लिए दोनों टीमों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। 

    एशिया कप से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोटिल हो गए। जिस वजह अब उनकी जगह टीम में मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) को शामिल किया गया है। मोहम्मद हसनैन अपने बॉलिंग एक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनकी बॉलिंग एक्शन को देखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) भी डरा हुआ है। इसी वजह से पीसीबी ने एशिया कप 2022 के लिए बॉलिंग कोच शॉन टैट के मदद के लिए उमर राशिद को भेजने का फैसला लिया है।

    पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने लाहौर में अपने राष्ट्रीय हाई परफॉर्मेंस सेंटर से एक गेंदबाजी कोच को एशिया कप के लिए दुबई भेजा है। पाकिस्तान टीम के हेड कोच सकलेन मुश्ताक की सिफारिश के बाद उमर राशिद दुबई के लिए रवाना हुए।

    पीसीबी (PCB) के एक सूत्र ने कहा, ‘मोहम्मद हसनैन टीम हैं तो उमर उनके गेंदबाजी एक्शन पर नजर रखेंगे क्योंकि उन्होंने इस तेज गेंदबाज के एक्शन को सही कराने में काम किया था, जब इस साल के शुरू में उनके अवैध गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की गई थी।’ उन्होंने कहा, ‘टैट (ऑस्ट्रेलियाई) और खिलाड़ियों के बीच बातचीत में उमर अहम भूमिका निभाएंगे।’