pcb-emergency-meeting-to-decide-the-future-of-psl-playoff-matches-may-be-shifted-to-uae-or-karachi-reports-imran-khan

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी को लेकर बवाल मच गया है। पाकिस्तान में इस समय पुलिस और इमरान खान (Imran Khan) के समर्थकों के बीच भारी झड़प चल रही है। इस वजह से आम जनता को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस हंगामे का असर अब पाकिस्तान सुपर लीग 2023 पर भी हो रहा है। 

खबरों के अनुसार, लाहौर (Lahore) में चल रहे बवाल के बाद पीएसएल के प्लेऑफ मुकाबले स्थगित हो सकते हैं। यदि इमरान खान को लेकर चल रहा ये हंगामा और भी बढ़ गया तो बचे हुए चार मुकाबले पाकिस्तान से बाहर हो सकते है। 

पाकिस्तान के लाहौर शहर में इस समय हालत काफी ख़राब हो गए है। शहर में इस समय कई जगहों पर पुलिस और इमरान खान के समर्थकों के बीच भारी झड़प चल रही है। इसी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री से पीएसएल टीमों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

लाहौर में चल रहे हंगामे को देखते हुए मंगलवार को मुल्तान सुल्तान और लाहौर कलंदर्स की टीमों का प्रैक्टिस सेशन भी रद्द करना पड़ा। इन दोनों टीमों में आज क्वालिफायर मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाना है। 

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार , लाहौर में चल रहे हंगामे को देखते हुए आज पीसीबी की एक इमरजेंसी मीटिंग होगी। जिसके बाद पीएसएल 2023 के भविष्य पर फैसला लिया जाएगा। खबरों की मानें तो, प्लेऑफ मुकाबले कराची शिफ्ट किए जा सकते हैं। यदि कराची में भी लाहौर जैसे हालत हो गए तो बचे हुए मुकाबले यूएई में भी खेले जा सकते हैं।