Rishabh Pant joined the Indian team practice session

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स देश: क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20I मैच (IND vs AFG 3rd T20I) के पहले भारतीय टीम के प्रैक्टिस के दौरान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में नजर आए। इस दौरान मैदान में ऋषभ पंत प्रैक्टिस भी करते नजर आए। 

प्रैक्टिस सेशन के दौरान ऋषभ पंत काली टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए मैदान में आये थे। इस दौरान उन्होंने ने विराट कोहली, रोहित शर्मा के साथ कुछ देर बातचीत की। जिसके पहले रिंकू सिंह और शिवम दुबे जैसे कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। रवाना होने से पहले कुछ शॉट्स का अभ्यास भी किया। मैदान में भारतीय खिलाड़ी ने कुछ  शॉट्स भी लगाए। लेकिन वह पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे है। 

उल्लेखनीय है कि ऋषभ पंत बेंगलुरु में बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं। उनका एक साल पहले एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें उनके दाहिने घुटने के तीनों प्रमुख लिगामेंट्स टूट गए थे। अब तक पंत की तीन सफल सर्जरी हो चुकी हैं। पंत अपनी ट्रेनिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत की वापसी तय मानी जा रही है। दिल्ली कैपिटल्स की और से खेलते नजर आ सकते है। पंत पिछले साल नवंबर में कोलकाता में आयोजित कैपिटल्स कैंप में थे। हाल ही में उन्होंने दुबई में आयोजित आईपीएल 2024 नीलामी में भाग लिया था।