Rohit Sharma played as 'impact sub' due to some stiffness in his back
रोहित शर्मा-पीयूष चावला (डिजाइन फोटो)

पीयूष चावला ने खुलासा किया की पीठ में थोड़ी जकड़न के कारण रोहित शर्मा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में ‘इम्पैक्ट सब' के तौर पर खेले।

Loading

मुंबई: लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने कहा कि भारतीय कप्तान और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians, MI) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पीठ में थोड़ी जकड़न के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders, KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में बतौर ‘इम्पैक्ट सब’ खेलने के लिए बाध्य होना पड़ा था। ‘इम्पैक्ट सब’ के तौर पर खेलने उतरे रोहित 12 गेंद में महज 11 रन ही जोड़ सके। इस मैच में मुंबई इंडियंस को केकेआर से 24 रन की हार का सामना करना पड़ा। इससे पांच बार की चैम्पियन टीम इस साल के आईपीएल से लगभग बाहर हो गयी है।

चावला ने वानखेडे स्टेडियम में मैच के बाद मीडिया से कहा, ‘‘उन्हें पीठ में थोड़ी जकड़न थी इसलिये ऐहतियातन यह फैसला किया गया।” मुंबई इंडियंस की यह 11 मैच में आठवीं हार है जिससे हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली टीम के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो गये हैं और चावला ने भी स्वीकार किया कि वे सिर्फ अब सम्मान के लिए खेलेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘हम सम्मान के लिये खेलेंगे क्योंकि जब आप मैदान में उतरते हो तो आप यह नहीं सोचते कि आप क्वालीफाई करोगे या नहीं करोगे।” चावला ने कहा, ‘‘आपको अपने नाम के लिए खेलना होगा और हम इसी के लिए खेल रहे हैं। ”

(एजेंसी)