Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) इस समय UAE में मौजूद है। जहां, भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup 2022) में अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेलेगी। हालांकि, इस टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त से होने वाला है। इसी बीच भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने गुरुवार (25 अगस्त) को नेट प्रैक्टिस की। जहां सभी प्लेयर्स ने जमकर पसीना बहाया। लेकिन, प्रैक्टिस के बाद रोहित शर्मा का एक अलग ही अंदाज़ देखने मिला। जिसमें वह बच्चों की तरह ‘स्केटिंग स्कूटर’ चलाते हुए नज़र आए। रोहित शर्मा का यह वीडियो BCCI ने शेयर किया है। 

    BCCI ने रोहित शर्मा का यह वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘प्रैक्टिस के बाद रोहित शर्मा अपनी स्टाइल में झूमते नजर आए।’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा ही। इस वीडियो को हिटमैन के फैंस काफी पसंद हैं। 

    हालांकि, रोहित शर्मा का यह वीडियो देखने के बाद कुछ यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘रोहित शर्मा फिर से चोटिल मत हो जाना। आप मुश्किल से एक या दो ही मैच खेलते हो और चोटिल हो जाते हो। अब पंत को कप्तान बनाकर संन्यास लेने का समय आ गया है। आप और कोहली दोनों युवाओं का रास्ता रोक रहे हैं।’

    बता दें कि, एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला रविवार 28 अगस्त को खेला जाएगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7।30 बजे से शुरू होगा। इस बार रोहित शर्मा पर यह बड़ी ज़िम्मेदारी होगी। क्योंकि, इस समय विराट कोहली अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं, जिसके वजह से बड़ा स्कोर करने में जूझ रहे हैं। ऐसे में रोहित का प्रदर्शन भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकता है।