Ajay Jadeja commented on RCB's victory, said - came out of ventilator but still in ICU
RCB पर अजय जडेजा की टिप्पणी (डिजाइन फोटो)

गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने जीत दर्ज की। RCB की इस जीत पर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर अजय जडेजा ने टिप्पणी करते हुए कहा की 'RCB वेंटिलेटर से बाहर निकली है पर ब भी ICU में ही है।

Loading

बेंगलुरू: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) के गेंदबाजों ने एकजुट होकर प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को ‘वेंटिलेटर’ से बाहर निकाल दिया है लेकिन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans, GT) पर जीत के बावजूद टीम अब भी ‘आईसीयू’ में है। शनिवार को गुजरात के 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 38 गेंद शेष रहते चार विकेट से जीत दर्ज की।

फाफ डु प्लेसी (64) और विराट कोहली (42) ने पावरप्ले में 92 रन की साझेदारी की लेकिन आरसीबी ने इसके बाद लगातार विकेट गंवाए जिससे उसका स्कोर बिना विकेट के 92 रन से छह विकेट पर 117 रन हो गया और एक समय गुजरात की अप्रत्याशित जीत की उम्मीद बंध गई थी। जडेजा ने ‘जियो सिनेमा’ से कहा, ‘‘अब भी कमजोरियां नजर आ रही हैं, आखिर में क्या हुआ। लेकिन मौका है। वे वेंटिलेटर से बाहर हैं लेकिन वे अब भी आईसीयू में हैं।”

उन्होंने कहा,‘‘विराट और फाफ को बल्लेबाजी करते हुए देखने के बाद हम आज के मैच को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन असली काम गेंदबाजों ने किया, एक ऐसा पहलू जिसमें आरसीबी पारंपरिक रूप से संघर्ष करती रही है।” जडेजा ने कहा, ‘‘गेंदबाजी विभाग ने अब उनके लिए योगदाना देना शुरू कर दिया है और हम सत्र के अंत के बारे में बात कर रहे हैं, यही वह बिंदु है जहां से जीत की वास्तविक संभावना में गति आती है।”

(एजेंसी)