Shaheen Shah Afridi gave a special gift to Jasprit Bumrah, video went viral on social media

Loading

नई दिल्ली: रविवार को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का सुपर-4 मैच बारिश के कारण पूरा हो नहीं पाया है। यह मैच अब सोमवार को यानी रिजर्व डे (Reserve Day) पर खेला जाने वाला है। मैच की बात करें, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली। 

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए थे। लेकिन फिर बारिश शुरू हो गई। जिसके बाद यह मैच रिजर्व डे में कराने का फैसला। इस मैच के रुकने के बाद मैदान पर कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi ) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

हाल ही में भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिता बने हैं। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक बेटे को जन्म दिया। इस मैच के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने बुमराह को पिता बनने की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज को एक खास गिफ्ट भी दिया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो शेयर किया है।  इस वीडियो में शाहीन शाह अफरीदी बुमराह को गिफ्ट देते हुए नज़र आ रहे हैं।