sania-shoaib
शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से कर ली शादी

Loading

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर के अनुसार पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अब एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से शादी रचा ली है। इस बाबत सोशल मीडिया पर शोएब मलिक ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें साझा और पोस्ट की हैं। 

क्या शोएब ने कर ली शादी 

जानकारी दें कि भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ लंबे समय से शोएब मलिक के तलाक की अटकलें चल रही थी, लेकिन अब इन सभीविवादों और अटकलों के बीच शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर इस पूरे मामले में एक तूफान खड़ा कर दिया है। 

सना की भी ये दूसरी शादी 

जानकारी दें कि शोएब ने जिस सना जावेद से शादी की है वो भी तलाकशुदा हैं। पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक सना जावेद ने इसके पहले साल 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी। लेकिन जल्द ही यह बात सामने आयी कि, इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि फिर बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी और फिर यह खबर भी आ गयी कि दोनों में तलाक हो चुका है। 

बताते चलें कि, 28 साल की पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो (TV Show) में नज़र आ चुकी हैं, ऐ मुश्त-ए-खाक़, डंक समेत अन्य उनके कई फेमस शो किए हैं। इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।