shubman-gill-spotted-dancing-on-field-during-day-1-of-india-vs-west-indies-1st-test-2023

Loading

रोसेउ (डोमिनिका): भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies 1st Test Match) के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) पर कैरेबियन खिलाड़ियों का रंग चढ़ा। अक्सर मैदान पर कैरेबियन खिलाड़ी डांस करते हुए नज़र आते हैं। वहीं, अब शुभमन गिल भी अब मैच के दौरान हुनर दिखा रहे हैं। 

भारतीय टीम फ़िलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ डोमिनिका में पहला टेस्ट खेल रही है। इस मैच के दौरान वेस्टइंडीज की टीम 150 रनों पर सिमट गई। भारतीय टीम ने इस मैच के पहले ही दिन शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए सबकों हैरान कर दिया। वहीँ। मैच के दौरान सिली पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे शुभमन गिल का डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया। ओवर के बीच में मैदान पर गाने बजने लगे। शुभमन गिल पर मौके पर खुद को नहीं रोक पाए और वहीं थिरकरने लगे।

मैच की बात करें तो, पहले दिन टी ब्रेक के बाद भारतीय गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज की पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया। वेस्टइंडीज की तरफ से एलिक एथनाज ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए। यह एलिक का डेब्यू टेस्ट ही है। अश्विन ने 5 बल्लेबाजों को आउट किया तो रविंद्र जडेजा ने 3 विकेट झटके। वहीं, भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 80 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल अभी क्रीज पर टिके हैं।