Virat Kohli's record could be snatched in the World Cup
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: इस समय टीम इंडिया (Indian Cricket Team) दुबई (Dubai) में टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) की तैयारी में व्यस्त है। इसी बीच भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ट्विटर हैंडल (Virat Kohli Twitter) पर एक वीडियो (Diwali Video) अपने फैंस और चाहने वालों के लिए शेयर किया है। वह वीडियो हिन्दू का सबसे बड़ा त्यौहार दीवाली (Diwali 2021) को लेकर है। इस वीडियो में कप्तान (Indian Captain) कहते नज़र आ रहे हैं कि यह साल भारत और दुनिया के लिए बहुत मुश्किलों भरा रहा है।  

    वह आगे कहते हैं कि, ‘दीपावली का सब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जैसे-जैसे यह त्यौहार नज़दीक आ रहा है मैं आपके परिवार और दोस्तों को सार्थक दिवाली मानाने और आनंद उठाने के टिप्स शेयर करूंगा।’

    विराट कोहली का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है, जिसके बाद यह एक एक वर्ग को बिलकुल अच्छा नहीं लगा है। इस वीडियो के वायरल होते ही विराट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी खरी-खोटी सुनने मिल रहा है।

    इंटरनेट पर जैसे ही विराट का यह वीडियो आया, वैसे ही ट्विटर ओर #SunoKohli ट्रेंड करने लगा है। इस वीडियो पर लोग अब कोई तरह के मीम बना रहे हैं और कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि पिछले साल भी कोहली को दिवाली के समय काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल, उन्होंने एक वीडियो बनाकर अपने फैंस को दिवाली पर शुभकामनाएं दीं थी और लोगों से पटाखे न चलाने की अपील की थी।

    अब इसके बाद उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग विराट को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि हमें पता है हमें अपना त्यौहार कैसे मनाना है। आप दिवाली टिप्स देने के बजाए आगामी आगामी टी 20 वर्ल्ड कप पर ध्यान दें।

    ज्ञात हो कि, टीम इंडिया इस समय दुबई में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मौजूद है। जहां आज भारत और इंग्लैंड के बीच वार्म-अप मैच खेला जाना है। वहीं टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान के साथ होना है। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। यह महामुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।