न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान की जीत की दुआ करेंगे भारतीय फैन्स, टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह तय करेगा यह मैच!

    Loading

    नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्वकप (T20 World Cup 2021) में भारत (Team India) ने अब दमदार तरीके से वापसी की है। टीम इंडिया ने पहले अफगानिस्तान और फिर स्कॉटलैंड को हरा दिया है। विराट कोहली की टीम ने स्कॉटलैंड के खिलाफ सिर्फ 39 गेंदों में जीत दर्ज की है। हालांकि टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें अफगानिस्तान पर टिकी हुई हैं। ऐसे में भारतीय फैन्स भी चाहेंगे की सात नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच को मोहम्मद नबी एंड कंपनी जीत जाए। 

    ज्ञात हो कि आईसीसी टी20 विश्वकप 2021 में 7 नवंबर को होने वाले न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच पर भारत की निगाहें टिकी हुई हैं। इस मैच में अगर अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा देती है तो भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह बहुत आसान हो जाएगी। क्योंकि भारत को फिर आठ नवंबर को नामीबिया को हराना होगा। 

    गौर हो कि अफगानिस्तान सहित भारतीय फैन्स यही दुआ करेंगे की वह न्यूजीलैंड को हरा दे। जिससे भारत की राह आसान हो जाए। स्कॉटलैंड पर मिली धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया ग्रुप-2 में प्वॉइंट्स टेबल पर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। उसका रनरेट भी काफी बेहतर हो गया है। बस अब अफगानिस्तान सात नवंबर को होने वाले मैच में कीवी टीम को हरा दे यही भारतीय फैन्स दुआ कर रहे हैं।