Rohit Sharma Ajit Agarkar press Conference T20 World Cup 2024
रोहित शर्मा और अजीत अगरकर (सौजन्यः एक्स)

रोहित शर्मा और चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर दोपहर 3:45 बजे मीडिया से मुखातिब होंगे। वह मीडिया को टीम से जुड़े सवालों और टीम इंडिया की तैयारियों के बारे में बात कर सकते हैं।

Loading

नई दिल्ली: बीते मंगलवार को बीसीसीआई (BCCI) ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2024) के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान कर दिया है। इस टूर्नामेंट के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम की अगुवाई करेंगे, जबकि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को उप-कप्तान बनाया गया है। ऐसे में आज कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) दोपहर 3:45 बजे मीडिया (Media) से मुखातिब होंगे। वह मीडिया को टीम से जुड़े सवालों का जवाब देने वाले हैं।

भारतीय समयानुसार रोहित शर्मा और अजीत अगरकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर 3:45 होगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) नेटवर्क पर की जाएगी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि भारतीय कप्तान और चीफ सिलेक्टर इस दौरान टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के लिए कितनी तैयार है ये उजागर कर सकते हैं। साथ ही टीम से जुड़े सवालों का भी वो जवाब दे सकते हैं।

बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 2 जून से होने वाला है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा। अमेरिका और वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करने वाले हैं। बता दें कि भारत ने पहली और आखिरी बार यह टूर्नामेंट 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था। उसके बाद से अब तक टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का इंतज़ार है।

वहीं 11 साल से भारत एक आईसीसी ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं हो पाया है। भारत ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2013 अपने नाम किया था, लेकिन इसके बाद से आईसीसी टूर्नामेंट्स में टीम इंडिया को निराशा का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इस वर्ल्ड कप से भारत को काफी उम्मीदें हैं।