IND vs NED team india diwali party before match against netherlands
भारतीय खिलाड़ी (PIC Credit: KL Rahul X)

Loading

नई दिल्ली: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में आज (12 नवंबर) भारत का सामना नीदरलैंड्स (IND vs NED) से होना है। आज दिवाली (Diwali 2023) के अवसर पर भारत नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच जीतकर अपने फैंस को डबल खुशियां दे सकती है। इस बीच मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली ‘मेन इन ब्लू’ ने दिवाली (Team India Diwali Party) का जमकर जश्न मनाया। 

टीम इंडिया की दिवाली पार्टी की फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें सभी खिलाड़ी ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। BCCI ने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें भारत के सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं। सभी खिलाड़ी ट्रेडिशनल कपड़ों में शानदार दिखाई दे रहे हैं। 

इतना ही नहीं भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘कुर्ता पजामा’ पहने पूरी टीम की एक समूह तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इसके अलावा टीम इंडिया के तीन स्टार गेंदबाज की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज कुर्ता पजामा पहने दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें कि, भारत ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक खेले गए अपने सभी मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है। वहीं टीम इंडिया सेमीफाइनल में भी पहुंच गई है। वहीं अपनी जीत की लय बरकरार रखने के लिए टीम इंडिया नीदरलैंड्स के खिलाफ आज मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी। जबकि नीदरलैंड्स भी इस जीतने की पूरी कोशिश करेगी, क्योंकि टीम को अगर चैंपियंस ट्रॉफी में अपनी जगह पक्की करनी है तो भारत के खिलाफ टीम को जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है।