Team India's new jersey Launch for T20 World Cup 2024
टीम इंडिया की नई जर्सी का लॉन्च (सौजन्य: सोशल मीडिया)

T20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी को ऑफिशियल किट स्पॉन्सर एडिडास ने सोशल मीडिया के जरिए लॉन्च किया।

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत में क्रिकेट प्रेमियों को आज एक शानदार नजारा देखने को मिला। वेस्टइंडीज और USA में होने वाले T20 वर्ल्डकप के लिए आज टीम इंडिया की नई जर्सी से पर्दा उठा। इस नई जर्सी को देख फैंस बेहद खुश हुए और इंटरनेट पर अब जर्सी के लॉन्च का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अगले महीने से वेस्टइंडीज और USA में होने वाले T20 वर्ल्डकप की शुरुआत होने वाली है। वर्ल्डकप से पहले हर एक टीम अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। इस बीच आज टीम इंडिया की नई जर्सी का शानदार लॉन्च हुआ। टीम की ऑफिशियल किट स्पॉन्सर एडिडास ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए T20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का लॉन्च किया। जिसमें नई डिजाइन और नीले-ऑरेंज रंगों के कॉम्बिनेशन के साथ वी-शेप्ड कॉलर पर तिरंगे का रंग लिए टीम इंडिया की नई जर्सी का नया लुक सामने आया।

एडिडास द्वारा सोशल मीडिया पर लॉन्च का वीडियो सामने आया है। जिसमें धर्मशाला के HPCA स्टेडियम में हेलीकाप्टर के जरिए टीम इंडिया की नई जर्सी का लुक ओट हुआ। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा मौजूद थे। सभी की निगाहें आसमान में लहराती टीम इंडिया की नई जर्सी पर टिकी रहीं।