David Warner, Mitch Marsh not in Australia side for Sri Lanka T20 series
File Photo

    Loading

    कोलंबो: ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने ‘बेहद मुश्किल समय’ में टीम की मेजबानी के लिए श्रीलंका का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वह इस दौरे को कभी नहीं भूल पायेंगे। श्रीलंका मौजूदा समय में अभूतपूर्व आर्थिक और राजनीतिक उथल-पुथल की चपेट में है। देश ईंधन और अन्य आवश्यक वस्तुओं की भारी कमी का सामना कर रहा है। 

    इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महीने भर चली श्रृंखला के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचे। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर श्रीलंका के लोगों और प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक संदेश पोस्ट किया। वार्नर ने लिखा, ‘‘मुश्किल समय में हमारी मेजबानी करने के लिए शुक्रिया श्रीलंका। हम यहां आने और जिस खेल से प्यार करते हैं उस खेल को खेलने का मौका मिलने के लिए बहुत आभारी हैं। हम जानते हैं कि आप सभी को खेल का समर्थन करना पसंद है।”

    इस 35 साल के खिलाड़ी ने कहा, ‘‘आपने दिल खोलकर हमारा स्वागत किया और हम इस दौरे को कभी नहीं भूलेंगे। इस देश के बारे में मुझे यह बात पसंद है कि चाहे जैसी भी परिस्थितियों हो आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है और आप शानदार तरीके से स्वागत करते हैं। शुक्रिया, मैं छुट्टियों में परिवार के साथ यहां आने का इंतजार कर रहा हूं।” ऑस्ट्रेलिया की टीम इस दौरे पर टी20 श्रृंखला को 2-1 से जीतने के बाद एकदिवसीय श्रृंखला 2-3 से हार गयी थी। दोनों टीमों के बीच टेस्ट श्रृंखला 1-1 से बराबर रही। (एजेंसी)