thomas Muller wears Team India jersey to wish Indian players good luck in World Cup 2023
थॉमस मुलर (PIC Credit: Thomas Muller X)

Loading

नई दिल्ली: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup 2023) को इस समय दुनियाभर के लोग देख रहे हैं। क्रिकेट फैंस की दुनियाभर में कमी नहीं है। ऐसे में अगर कोई दिग्गज फुटबॉलर भी क्रिकेट का दीवाना बन जाता है तो अलग ही बात हो जाती है। जर्मनी के दिग्गज फुटबॉलर थॉमस मुलर (Thomas Muller Video) भी क्रिकेट फैन है और वह टीम इंडिया के सपोर्ट में भी उतर आए हैं। 

जर्मनी के दिग्गज फुटबॉलर थॉमस मुलर ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वह टीम इंडिया की जर्सी (Thomas Muller Wears Team India Jersey) पहनते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, थॉमस मुलर को यह जर्सी BCCI ने भेजी है। BCCI हमेशा से कुछ अहम मौकों पर टीम इंडिया की जर्सी बड़ी खेल हस्तियों को उपहार के रूप में देते आया है। इस बार इस गिफ्ट के लिए जर्मनी के वर्ल्ड कप विनर फुटबॉलर थॉमस मुलर को चुना गया। मुलर को दी गई जर्सी पर उनका नाम और उनका जर्सी नंबर भी है। टीम इंडिया की इस जर्सी को पाकर मुलर काफी खुश दिखाई दिए हैं। 

मुलर ने इस जर्सी के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद दिया और फिर वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने विराट कोहली का नाम भी मेंशन किया है। इस वीडियो में वह भारतीय जर्सी पहनकर यह भी कहते दिखाई दे रहे हैं कि अब उन्हें अपने गार्डन में क्रिकेट खेलना भी शुरू करना होगा। मुलर ने इस गिफ्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए विराट कोहली को भी टैग किया है। 

ज्ञात हो कि इस वर्ल्ड कप में बहुत से दिग्गज काफी रुचि दिखा रहे हैं। मुलर के बाद इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि वह वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबला जो भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाला है, उसे देखने वह मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिखाई दे सकते हैं। 

बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर दो बजे से शुरू होगा। टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में अब तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है। ऐसे में टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। भारत के फॉर्म को देखने से लगता है कि न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया का पलड़ा ज़्यादा भारी रह सकता है। हालांकि ICC टूर्नामेंट्स में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को ज्यादातर मौकों पर शिकस्त दी है। ऐसे में यह सेमीफाइनल का मुकाबला काफी रोमांचक रह सकता है।