Steve Smith
File Photo

भारत के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट गुरूवार से शुरू होगा।

एडीलेड. आस्ट्रेलियाई (Australia) कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने बुधवार को अपने बल्लेबाजी क्रम के अहम खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की फिटनेस संबंधित समस्याओं को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें केवल पीठ में जकड़न है और वह भारत (India) के खिलाफ यहां शुरूआती टेस्ट (Test Match) में खेलेंगे।

स्मिथ (Steve Smith) ने मंगलवार को एडीलेड ओवल में टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान कुछ स्ट्रेचिंग का अभ्यास और रनिंग ड्रिल करने के बाद फुटबॉल सत्र में हिस्सा नहीं लिया था और वह कुछ परेशान होते हुए सीधे ड्रेसिंग रूम में चले गये थे।भारत के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट गुरूवार से शुरू होगा। पेन ने कहा कि यह गंभीर चोट नहीं है और इस स्टार क्रिकेटर के लिये एक दिन का आराम भी काफी होगा।

पेन (Tim Paine) ने यहां मैच से पूर्व मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हम स्टीव के मैच में खेलने की उम्मीद करते हैं। उसे पहले भी कई बार पीठ में जकड़न हो चुकी है और नेट पर अगर आप इतनी बल्लेबाजी करते हो, जितनी वह करता है तो ऐसा हो सकता है। ”

उन्होंने कहा, ‘‘उसे पहले भी पीठ में परेशानी हो चुकी है और कल सतर्कता बरतते हुए उसे आराम दिया गया। निश्चित रूप वे वह कल खेलेगा, वह हमेशा की तरह रन जुटाने का तरीका ढूंढ ही लेगा। ” (एजेंसी)