CSK Vs DC

Loading

-विनय कुमार

आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होगा। मैच शाम साढ़े सात बजे आरंभ होगा। आइए जानें CSK vs DC में दोनों टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों के नाम।

आपको याद दिला दें कि IPL के आरंभ से लेकर अब तक CSK vs DC कुल 27  मुकाबले हुए हैं। जिसमें 17 मैचों में CSK ने जीत दर्ज़ की, तो DC ने 10 मैचों में बाज़ी मारी है।

पिछले आंकड़ों के हिसाब से यह साफ है कि CSK जीत के मामले में सवा सेर रही है। गौरतलब है चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स, दोनों ही टीमें अपने पिछले मैच में जीत हासिल कर जीत के जोश के साथ आज मैदान में टकराएंगी।

DC अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है। 6 मई को RCB vs DC मुकाबले में DC की टीम ने RCB से मिले जीत के लिए 181 रनों के टारगेट को चेज़ करते हुए 20 गेंद शेष रहते 3 विकेट पर 187 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को धूल चटाई थी।

वहीं, दूसरी तरफ CSK की टीम ने 6 मई को MI vs CSK मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 14 गेंद शेष रहते 6 विकेट से हराया था। उस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 139 रन बनाए थे और CSK को जीत के लिए 140 रनों का टारगेट दिया था। CSK ने 4 विकेट पर 140 रन बनाकर MI को शिकस्त दी थी।

अगर आजंके मुकाबले में CSK जीत हासिल करती है, तो Play-off के और करीब पहुंच जाएगी। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स मैच में जीत हासिल कर प्लेऑफ की राह में बने रहने के लिए जान झोंक देगी। IPL 2023 में यह CSK vs DC की यह पहली भिड़ंत होगी।

CSK vs DC IPL 2023 Possible Playing 11

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK Possible Playing 11 vs DC) की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (MS Dhoni Captain CSK), अंबाती रायडू, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महीश तीक्षणा।

इम्पैक्ट प्लेयर्स- अंबाती राडयू, निशांत सिंधु।

दिल्ली कैपिटल्स (DC Possible Playing 11 vs CSK) की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर (David Warner Captain DC), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिशेल मार्श, रिली रोसो, मनीष पांडे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा, खलील अहमद।

इमपैक्ट प्लेयर्स- ललित यादव, प्रियम गर्ग।