Today Sneh Rana got a chance in place of Pooja Vastrakar in the Women's T20 World Cup Semifinal against Australia, AUS-W vs IND-W clash in the evening

    Loading

    ICC Women’s T20 World Cup, 2023 का पहला सेमीफानल आज शाम साऊथ अफ्रीका के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND-W vs AUS-W के बीच खेला जाएगा। मैच शाम 6.30 बजे आरंभ होगा और इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+hotstar पर होगी। इस मैच में पूजा वस्त्रकार की जगह स्नेह राणा (Sneh Rana) को टीम में लिया गया है।

    खबरों के मुताबिक, भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और ऑल-राउंडर पूजा वस्त्राकार के इस मैच में नहीं खेल सकने की बातें आई थीं। बताया जा रहा है कि इनकी तबियत ठीक नहीं है।

    अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में स्नेह राणा के आकंड़े

    अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट का इतिहास बताता है कि स्नेह राणा (Sneh Rana) भारतीय महिला क्रिकेट जगत की एक बेहतरीन ऑल-राउंडर हैं। उन्होंने अब तक खेले कुल 24 T20I मैचों में 6.11 की इकॉनमी के साथ 24 विकेट चटकाए हैं और 24 मैचों की 13 पारियों की बल्लेबाज़ी में 95.6 की स्ट्राइक-रेट से 65 रन बनाए हैं। हालांकि, उन्हें लगातार खेलने के अवसर नहीं मिले हैं, लेकिन माना जनता है कि आज सेमीफाइनल में स्नेह राणा को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

    -विनय कुमार