Wicketkeep Funny Catch Video
विकेटकीपर का मजेदार कैच

Loading

नई दिल्ली: क्रिकेट (Cricket) की दुनिया में कई तरह के अजीबोगरीब चीज़े देखने मिलती है। कभी-कभार तो कुछ ऐसा देखने मिलता है, जिसे देखकर अपनी आंखों पर भी भरोसा नहीं होता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान तो है ही, साथ ही अपनी हंसी (Cricket Funny Video) भी नहीं रोक पा रहा है। यह वीडियो एक शानदार कैच का है, जिसे विकेटकीपर (Funny WicketKeeper Catch Video) द्वारा पकड़ा गया है। 

दरअसल, क्रिकेट के मैदान पर अक्सर शानदार बल्लेबाजी, तो कभी बेहतरीन फील्डिंग देखने मिलती है। शानदार कैच के वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने मिल जाते हैं। कभी-कभी तो टीमों के बीच लड़ाई झगड़े भी देखने मिलते हैं। लेकिन इन सबके अलावा कुछ ऐसा भी होता है, जिसे देखकर लोग तारीफ भी करना चाहते हैं, साथ ही अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। कुछ इसी तरह के कैच की बात हम कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे है। 

दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अनोखे तरीके से विकेटकीपर ने कैच लपका है। वीडियो में देख सकते हैं कि बल्लेबाज के शॉट खेलने के बाद गेंद पीछे विकेटकीपर की तरफ जाती है, जिसे लपकने के लिए विकेटकीपर अपनी पूरी जान झोक देता है। हालांकि गेंद उसके हाथ में आते-आते रह जाती है और विकेटकीपर गिर जाता है, लेकिन फिर गेंद उसकी हाथ में न आकर उसके पीठ पर जा गिरती है। जिसके बाद उसके टीम के बाकी सब खिलाड़ी जश्न मानाने लगते हैं। 

सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। हर कोई इसे शेयर कर रहा है। कई लोग तो इस वीडियो को देखकर कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक ह हज़ार से ज़्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। बता दें कि, इस समय टीम इंडिया विश्व कप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रही है। जहां भारत को इस बार के विश्व कप के ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।