video-kl-rahul-caught-a-surprising-catch-of-jitesh-sharma-can-this-become-the-catch-of-the-tournament-in-ipl-2023-lsg-vs-pbks

Loading

मुंबई: शनिवार की रात को आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स (LSG vs PBKS) के बीच लाफ़ी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में लखनऊ की टीम को हार का सामना करना पड़ा। मगर टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने काफी सुर्खियां बटोरी है। इस मैच में केएल राहुल  (KL Rahul) ने 74 रनों की पारी खेली। वहीं, फील्डिंग के दौरान उन्होंने हैरतअंगेज कैच लपक कर सबको हैरान कर दिया। इस अद्भुत कैच का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पंजाब की पारी के 16वें ओवर में राहुल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है। इस ओवर में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज जितेश शर्मा कवर्स की ओर चौका लगाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, राहुल (KL Rahul) ने उनका पूरा खेल खराब कर दिया। कवर्स की साइड पर खड़े  राहुल ने अपनी बाईं ओर डाइव लगाते हुए इस शानदार कैच लपक कर सबको हैरान कर दिया। 

राहुल (KL Rahul) के इस अद्भुत कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईपीएल ने भी अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर इस कैच का वीडियो शेयर किया है। सोशल मीडिया पर कई फैंस इसे कैच ऑफ द टूर्नामेंट भी मान रहे हैं। 

मैच की बात करें तो, पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर लखनऊ की टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन लगाए। इस लक्ष्य को पंजाब की टीम ने हासिल कर सी सीजन में अपनी तीसरी जीत दर्ज कर दी है।