Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को क्रिकेट मैदान से लंबे समय के लिए ब्रेक दिया गया है। ऐसे में वह इस समय अपने परिवार के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह शानदार डांस (Virat Kohli Dance Video) करते हुए नज़र आ रहे हैं। खुद विराट कोहली का यह वीडियो इंटाग्राम पर शेयर किया है। 

    विराट कोहली के इस नए डांस वीडियो को बॉलीवुड हस्तियां भी काफी पसंद कर रही हैं। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने विराट कोहली के वीडियो की तारीफ की है। इस वीडियो में विराट कोहली डांस के ज़रिए एक्सरसाइज कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

    बता दें कि, पिछले ढाई सालों से विराट कोहली काफी ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जिसकी वजह से उनकी बहुत आलोचना भी हो रही है। इन सालों में कोहली ने एक भी शतक किसी भी क्रिकेट फॉर्मेट में नहीं जड़ा है। हालांकि, कुछ दिग्गज उनके सपोर्ट में भी है। 

    वहीं, हाल ही में वह टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर गए थे, जहां उनका बल्ला कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाया। हालांकि, टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है, लेकिन विराट वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे।