Shubman Gill
File Photo

    Loading

    -विनय कुमार

    भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज (IND vs WI ODI Series, 2022) का आज तीसरा और आखिरी मैच शाम 7 बजे आरंभ होगा। भारत इस मैच में जीत हासिल कर क्लीन स्वीप करना चाहेगी, तो वेस्ट इंडीज़ की टीम भारत को हराकर क्लीन स्वीप से हारने के शर्मनाक रिकॉर्ड से बचना चाहेगी। इस बीच भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी बैटिंग को लेकर महत्वपूर्ण बयान दिया है।

    Shubman Gill नाराज़ हैं अपने ही प्रदर्शन से, क्यों ?

    वेस्ट इंडीज के खिलाफ इस ताज़ा सीरीज में सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुबमन गिल भारत के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan Captain Team India IND vs WI ODI Series, 2022) के साथ 2 मैच खेल चुके हैं। हालांकि, पिछले दोनों ही मैचों में उन्होंने भारत को बढ़िया शुरुआत दिलाई थी, लेकिन वे अपनी पारी को लंबी और बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए। इस बात को लेकर वे नाखुश हैं।

    आज चाहते हैं बड़ी पारी

    आज सीरीज के अंतिम मैच से पहले सलामी बल्लेबाज़ शुबमन गिल (Shubman Gill) ने कहा, “मेरी शुरुआत बढ़िया रही है, लेकिन मैं उसे सेंचुरी में तब्दील नहीं कर पा रहा हूं। इस कारण मैं अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। हां, बीते मैचों की दो पारियों से मेरा आत्मविश्वास ज़रूर बढ़ा है।  वेस्ट इंडीज एक बढ़िया टीम है और हमने उसके खिलाफ दो मैचों में जीत हासिल की है। मुझे उम्मीद है कि तीसरे मैच में में लंबी पारी खेल सकूं।”