भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले में बारिश बनेगी विलन! जानें रविवार को धर्मशाला का कैसा रहेगा मौसम

Loading

नई दिल्ली: भारत में जारी वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में टीम इंडिया का अगला मैच रविवार को धर्मशाला में न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के साथ होना है। दोनों ही टीमें अब तक वर्ल्ड कप में अपना एक भी मुकाबला नहीं हारी है। दोनों ही टीमों ने अभी तक अपने चार मुकाबले खेले हैं, जहां सभी में जीत दर्ज की है। तो चलिए जानते हैं कैसा रहेगा धर्मशाला का मौसम…

एक्यूवेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो, शनिवार को धर्मशाला में 40 फीसदी बारिश के साथ तूफान की संभावना जताई गई है। धर्मशाला का तापमान भी कम रहेगा। अच्छी बात ये है कि बहुत ज्यादा बारिश नहीं होगी। हालांकि, दिन भर बादल जरूर छाए रहेंगे। भारत और न्यूजीलैंड का मैच दोपहर दो बजे शुरू होगा तो उस वक्त बरसात की आशंका है। 

वेबसाइट के अनुसार, दोपहर में आधे घंटे से ज्यादा बारिश हो सकती है। इसका मतलब कि टॉस में भी देरी से हो सकता है। हालांकि, शाम के वक्त बारिश की आशंका नहीं है। लेकिन तापमान जरूर गिरकर 12-13 डिग्री के आसपास रह सकता है। ऐसे में खिलाड़ियों को सर्द मौसम का सामना करना पड़ सकता है। इस कंडीशन में शाम के वक्त तेज गेंदबाजों को पिच से अतिरिक्त मदद मिल सकती है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11 

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव/ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉन्वे, विल यंग, रचिन रवींद्र, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन और ट्रेंट बोल्ट।