Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

Loading

नई दिल्ली: विश्व कप (World Cup 2023) में शानदार फॉर्म में चल रही टीम इंडिया (Team India) का अब अगला मैच डिफेंडिंग चैंपियंस इंग्लैंड (IND vs ENG) के साथ होना है। यह मुकाबला 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। हालाँकि, इस मुकाबले से पहले भारतीय कोचिंग स्टाफ (Indian Coaching Staff) धर्मशाला (Dharamshala) में ट्रेकिंग का लुत्फ उठा रहे हैं। वहां के ठंडे मौसम का आनंद ले रहे हैं। 

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का मैच धर्मशाला में हुआ था, जहां टीम ने जीत दर्ज की थी। इसके बाद जहां कोचिंग स्टाफ ने ट्रेकिंग का आनंद उठाया, वहीं भारतीय खिलाड़ियों ने आराम किया। बीसीसीआई ने कोचिंग स्टाफ के ट्रेकिंग का वीडियो शेयर किया है। जिसमें मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ और फील्डिंग कोच टी दिलीप नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर कर बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा गया है- ‘टीम के खिलाड़ियों के लिए एक छुट्टी का दिन, जबकि सहायक कर्मचारियों के लिए पहाड़ियों में बिताया गया एक अच्छा दिन। धर्मशाला में हमारा काम पूरा हुआ। आगे लखनऊ में होने वाले मैच के लिए कुछ सकारात्मक भावनाएं लेकर जा रहा हैं।’ 

इस वीडियो में भारतीय कोचिंग स्टाफ त्रिउंड ट्रेक का लुत्फ उठा रहे हैं। हेड कोच राहुल द्रविड़ कहते हैं- ‘यहां का नजारा बेहद शानदार है। पहाड़ों में चढ़ाई करना मुश्किल है। त्रिउंड ट्रेक काफी चुनौती भरा है। खिलाड़ियों को यहां नहीं ला सके, क्योंकि चढ़ाई के वक्त पत्थर पर पैर रखना खतरों से भरा हो सकता है। हालांकि, जब खिलाड़ी नहीं खेल रहे होंगे और उनको आराम होगा तो मैं चाहूंगा कि उन्हें यहां लाया जाए और वह यह महसूस करें।’ 

बता दें कि, भारतीय टीम ने इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया ने अब तक अपने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है। टीम इंडिया इस समय अंक तालिका में सबसे ऊपर बैठी हुई है। वहीँ टीम का सेमीफाइनल तक का रास्ता भी ज्यादा मुश्किल नहीं है। टीम के सभी विभाग अपना फॉर्म बरकार रखे हुए हैं।