Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) के क्वालीफायर मुकाबला भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स (Bhilwara Kings vs India Capitals) के बीच खेला गया। इस मैच में जबरदस्त जंग भी देखने मिली। दरअसल, 2 अक्टूबर को हुए इस मैच में एक लड़ाई ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जहां, भीलवाड़ा किंग्स के युसूफ पठान और इंडिया कैपिटल्स के मिचेल जॉनसन आपस में लड़ते (Yusuf Pathan-Mitchell Johnson Fight) हुए नजर आए। 

    युसूफ पठान और मिचेल जॉनसन की यह लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई थी कि, लाइव मैच में धक्का-मुक्की भी देखने मिली थी। जिसके बाद अंपायर और बाकी खिलाड़ी को बीच-बचाव करना पड़ा था। सोशल मीडिया पर  युसूफ पठान और मिचेल जॉनसन के लड़ाई का वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    भीलवाड़ा किंग्स की पारी के 19वें ओवर के दौरान मिचेल जॉनसन ने युसूफ पठान को कुछ कह दिया था। जिसके बाद युसूफ उनको जवाब देते हुए नजर आए थे। दोनों के बीच इस दौरान तीखी बहस भी हुई। लेकिन, हद तब हो गई जब मिचेल जॉनसन ने युसूफ पठान को धक्का दे दिया। जिसके बाद बाकी प्लेयर्स और अंपायर को बीच में आना पड़ा था। 

    रिपोर्ट्स की मानें तो, लीजेंड्स क्रिकेट लीग के ऑर्गनाइजर्स इस लड़ाई से काफी नाराज हैं। माना जा रहा है कि मिचेल जॉनसन पर एक मैच का बैन भी लगाया जा सकता है, क्योंकि वह हाथापाई पर उतर आए थे, जो आईसीसी नियमों के खिलाफ है। 

    वहीं, अगर मैच की बात करें तो, इंडिया कैपिटल्स ने इस मैच में 4 विकेट से जीत दर्ज की। भीलवाड़ा किंग्स ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 226 का स्कोर बनाया था, जिसमें शेन वॉटसन के 65 और युसूफ पठान के धुआंधार 48 रन शामिल थे। लेकिन, इंडिया कैपिटल्स ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया, जहां रॉस टेलर ने 84 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इसी जीत के साथ इंडिया कैपिटल्स फाइनल में पहुंच गई है।