zim vs ind-zimbabwe-fan-ask-for-t-shirt-from-batter-shikhar-dhawan-watch-shikhar-dhawan-reaction

    Loading

    नयी दिल्ली: भारत और जिम्बाब्वे (India vs Zimbabwe) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। यह सीरीज भारत ने 3-0 से जीत ली। इस सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जब बल्लेबाजी करने उतरे, तब उनकी जर्सी कुछ बदली हुई नज़र आ रही थी। शिखर धवन की जर्सी के पिछले हिस्से पर, जहां खिलाड़ी का नाम लिखा है, उसपर टेप चिपकाया हुआ था। 

    भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan), शार्दुल ठाकुर की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे थे। इसके बाद एक सपोर्ट स्टाफ सदस्य ने टेप चिपकाकर खिलाड़ी का नाम ढक दिया। वहीं, ‘गब्बर’ ने आखिर क्यों अपने टीममेट्स की जर्सी पहनी, इस बारे में कुछ पता नहीं चला। लेकिन मैच के दौरान एक जिम्बाब्वे फैन ने धवन से उनकी जर्सी मांग ली। 

    दरअसल, भारतीय पारी के 27वें ओवर में एक जिम्बाब्वे फैन ने ‘गब्बर’ से उनकी जर्सी लेने के लिए एक प्लेकार्ड लाया था, जिस पर उसने धवन से जर्सी देने के लिए लिखा था। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आउट होने के बाद डगआउट में बैठे हुए थे। जहां पर धवन के साथ कप्तान केएल राहुल, ऋतुराज गायकवाड़ और अवेश खान भी मौजूद थे। इस जिम्बाब्वे फैन ने प्लेकार्ड पर लिखा, ”शिखर, क्या मैं तुम्हारी शर्ट ले सकता हूं?’

    मैच के दौरान कैमरे की नजर भी उस फैन पर पड़ी। वहीं, जब धवन ने उस फैन को देखा तो उन्होंने वहीं, बैठे हुए ही अपनी शर्ट उतारने की कोशिश की। हालांकि फिर उन्होंने इसे पहन भी लिया। इसके बाद वहां बैठे सभी खिलाड़ी हंसने लग गए।