इस स्टार खिलाड़ी ने मॉडल को बुलाया होटल में, लीक हुआ सेक्स स्कैंडल और चैट

    Loading

    नई दिल्ली: अमेरिकन स्टार फुटबॉलर एंटोनियो ब्राउन (Antonio Brown) की एक करतूत की वजह से पूरे खेल जगत में हड़कंप मच गया है। दरअसल, ब्राउन ने मॉडल एवा लुइस (Ava Louise) को देर रात अपने होटल बुलाया था। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके चैट्स भी वायरल हो गए हैं। इस दौरान ब्राउन ने कोरोना बायो बबल की धज्जियां भी उड़ा दी। इसके अलावा उन्होंने सिक्योरिटी को भी चकमा दिया। ब्राउन के बुलाने पर मॉडल एवा वहां पहुंच भी गई। 

    एवा लुईस एडल्ट वेबसाइट Onlyfans की मॉडल हैं। उन्होंने डेलीमेल को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं। इसके अलावा उन्होंने ब्राउन पर कोरोना फैलाने का भी आरोप लगाया है। उनकी मानें तो एवा और ब्राउन के बीच उस दिन शारीरिक संबंध भी बने थे। वहीं उस दौरान ब्राउन एवा के साथ बिताए उस पल को कैमरे में कैद करना चाहते थे, जो उन्होंने किया भी। यह सारी फुटेज एवा ने डेली मेल को दे भी दी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ava Louise (@avalouiise)

    बता दें कि, दुनियाभर में कोरोना की तीसरी लहर तेज़ी से पैर पसार रहा है। ऐसे में एंटोनियो ब्राउन जिस नेशनल फुटबॉल लीग (NFL League) के साथ जुड़े हैं, उसने खिलाड़ियों के लिए बायो-बबल तैयार किया था, ताकि खिलाड़ी किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में न आ सके, लेकिन फिर भी एंटोनियो ब्राउन का एडल्ट मॉडल एवा लुईस से मिलना कोरोना नियमों की उलंघन करना ही हुआ है। इस वजह से काफी विवाद भी चल रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Antonio Brown (@ab)

    इतना ही नहीं इन दोनों की न्‍यू ईयर से ठीक एक दिन पहले की चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 23 वर्षीय एडल्ट मॉडल एवा की मानें तो वह पहली बार ब्राउन से मिली थीं। लेकिन, उनकी बातें पिछले चार से चल रही थी। उनकी सबसे पहले बात साल 2018 में इंस्टाग्राम पर हुई थी। तब से दोनों बीच काफी बातचीत हो रही थी।