भारतीय टीम के पूर्व कोच से हुई बड़ी गलती, ट्वीट करते हुए शेयर किया भारत का गलत नक्शा

    Loading

    नयी दिल्ली: भारत के फुटबॉल टीम के पूर्व कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइन (Stephen Constantine) मुश्किल में फंस गए है। उन्होंने सोमवार को भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं (76th Independence Day) देते हुए एक ट्वीट किया था। लेकिन, वह अपने इसी ट्वीट के कारण मुश्किलों में घिर गए। 

    कोन्सटेनटाइन (Stephen Constantine) ने भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए गलत भारतीय नक्शा अपलोड किया।  फिर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया। जिसके बाद उन्होंने अपनी गलती के लिए माफी मांगी ली। 

    कोन्सटेनटाइन (Stephen Constantine) ने भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं देते हुए गलत नक्शा शेयर करते हुए ट्वीट किया था, ‘दुनिया भर के मेरे भारतीय दोस्तों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद।’ इस नक्शे में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) को भारत के हिस्से में दिखाया गया था।

    इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें उनकी गलती बताई। जिसके बाद उन्होंने अपनी स्वीकार करते हुए उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने फिर से ट्वीट किया, ‘पहले इस्तेमाल किए गए गलत नक्शे के लिए माफी। दुनिया भर में मौजूद भारतीय लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’

    हाल ही में कोन्सटेनटाइन को ईस्ट बंगाल का कोच बनाया गया है। ईस्ट बंगाल की तरफ से जारी बयान में कहा गया था, ‘इमामी समूह और ईस्ट बंगाल क्लब को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि राष्ट्रीय टीम के पूर्व मुख्य कोच स्टीफन कोन्सटेनटाइन को 2022-23 फुटबॉल सत्र के लिए हमारा मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।’