Shah Huzaib

    Loading

    श्रीनगर : कश्मीर (Kashmir) के बडगाम जिले (Budgam District) के में जन्में शाह हुजैब (Shah Huzaib) कश्मीर जिनका वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और खूब तारीफे बटोर रहा है, जिसके टैलेंट (Talent) को देखकर बॉलीवुड (Bolywood) के अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ही नहीं बल्कि स्पोर्ट्स (Sports) के खिलाड़ी (Player) और देश के कई दिग्गजों ने भी खूब सराहा है।

    शाह ने 2018 से अब तक 400 से अधिक ट्रिक शॉट्स में महारत हासिल की है। भाईचुंग भूटिया, किरेन रिजिजू और सुनील शेट्टी जैसी कई हस्तियों ने उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

    देखें पूरा इंटरव्यू-

    शाह हुजैब मेडिकल के नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे है

    enavabharat.com से बातचीत के दौरन शाह हुजैब ने बताया कि उन्होंने फूटबाल ट्रिक-शॉट्स का जब अभ्यास करना शुरू किया और उसे शूट किया तो उन्हें सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने सराहना शुरू किया। तबसे वह एक प्रसिद्ध फुटबॉल ट्रिक-शॉट कलाकारों में से एक बन गए। 19 साल के हुजैब ने 12वीं पास कर मेडिकल के नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे है। पढ़ाई के साथ शाह पिछले 3-4 सालों से नए-नए ट्रिक शॉट सीखते रहते हैं जिसका नतीजा वीडियो के जरिए देखने मिला रहा है। शाह क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपना आइडल मानते है वहीं भारत में सुनील छेत्री उनके मनपसंद खिलाड़ी है।