पीएम मोदी और मनीष नरवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी और मनीष नरवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: टोक्यो पैरालंपिक 2020 (Tokyo Paralympics 2020) में शूटिंग में गोल्ड जीतने वाले मनीष नरवाल (Manish Narwal) और सिल्वर जीतने वाले सिंहराज अधाना (Singhraj Adhana) को हरियाणा सरकार (Haryana Govt) ने बड़ा तोहफा दिया है। बताना चाहते हैं कि हरियाणा सरकार ने मनीष को छह करोड़ और सिंहराज को चार करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। साथ ही हरियाणा की खट्टर सरकार ने दोनों खिलाडियों को जीत पर बधाई भी दी है। 

    ज्ञात हो कि हरियाणा सरकार ने टोक्यो पैरालंपिक में गोल्ड मेडल विजेता मनीष नरवाल को 6 करोड़ रुपये और सिल्वर मेडल विजेता सिंहराज अधाना को 4 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है। मेडल जीतने वाले खिलाड़ी सिंहराज की मां वेदवत्ती ने कहा कि मैं बहुत-बहुत खुश हूं। मेरे बेटे सिंहराज ने पूरे देश में नाम रोशन कर दिया, ऐसा शेर है मेरा।

    हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान-

    वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनीष नरवाल और सिंहराज अधाना से बात करके उन्हें स्वर्ण और रजत पदक जीतने पर बधाई दी। दोनों एथलीटों ने प्रधानमंत्री द्व्रारा पैरा-एथलीटों को बार-बार प्रोत्साहन की सराहना की और उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। मोदी ने सिंहराज अधाना को बधाई दी। एक ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा है, ”उनके इस करतब से भारत खुश है। उन्हें बधाई और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।” पीएम मोदी ने मनीष नरवाल को दी बधाई-

    प्रधानमंत्री ने सिंहराज को दी जीत पर बधाई-

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनीष नरवाल को बधाई देते हुए भी ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि ‘मनीष नरवाल की शानदार उपलब्धि। उनका स्वर्ण पदक जीतना भारतीय खेलों के लिए एक विशेष क्षण है। उन्हें बधाई और आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं।