(Image-Screen grab from viral video)
(Image-Screen grab from viral video)

    नई दिल्ली: जहां देश हर क्षेत्र में नई ऊंचाइयां हासिल कर रहा है, वही कुछ ऐसी घटनाएं आज भी हो रही है जिससे इंसानियत शर्मसार हो रही है। जी हां बिहार के समस्तीपुर जिले में यह क्रूरता भरी घटना हो रही है। आपको बता दें कि यह मामला है रेप का, जिसके बारे में खुद पीड़िता ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। इस पूरे मामले के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में पीड़ित लड़की ने अपनी पूरी कहानी  बताई है जो बेहद दर्दभरी है।

    इस वीडियो में पीड़ित लड़की यह कह रही है कि ‘हर दिन उसका 20 से 25 लोग रेप करते हैं, इतना ही नहीं बल्कि जन्मदाता पिता और चाचा भी यही करते हैं। कानून की रखवाली करने के लिए तैनात किये गए थाने से पुलिस भी आते है और वो भी यही करती है।

    पिता चाचा भी करते है रेप 

    आपको बता दें कि पीड़िता की ओर से रिकॉर्ड किया गया ये वीडियो वायरल हो रहा है। यह दर्दनाक मामला समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जाता है, पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो में एक व्यक्ति उसके साथ जबरदस्ती करते हुए दिखाई दे रहा है।  इसके बाद पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ अपने बयान का वीडियो जारी किया है। इसी वीडियो में वो बताती है कि उसके पिता और मां पैसों के लिए दूसरों से रेप करवाते हैं। उसके मना करने पर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करते हैं, उसके साथ अमानवीय व्यवहार होता है। 

    इन पर भी लगाए है आरोप 

    आपको बता दें कि पीड़िता ने आगे वीडियो में यह भी कहा कि ‘मेरे साथ रोज 20 से 25 लोग रेप करते हैं। मेरी मां घर में ही शराब बेचती है। थाने की पुलिस भी घर आती है। शराब पीती है रेप करती है। इतना ही नहीं बल्कि पंचायत का पूर्व मुखिया भी घर आता है। शराब पीता है और रेप करता है। मैं बहुत घुट घुट कर जी रही हूं। मेरी कोई मदद करने वाला नहीं है। मेरी मदद कीजिए नहीं तो ये लोग मुझे मार देंगे। मदद की गुहार लगाते हुए लड़की वीडियो में अपना एड्रेस भी बता रही है, ताकि कोई आए  और उसे उस नर्क से बाहर निकाले। 

    इस मामले पर पुलिस ने कहा 

    दरअसल इस क्रूरता भरे मामले को लेकर जब सिंघिया थानाध्यक्ष से फोन पर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया के माध्यम से उन्हें जानकारी मिली है। लड़की के बारे में पता लगाया जा रहा है कि वह अभी कहां है। मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई होगी। अगर इसमें पुलिस का भी कोई शामिल है तो उस पर भी कार्रवाई होगी। अब देखना यह होगा कि आखिर इस पीड़ित लड़की को पुलिस विभाग कब तक न्याय दे पते है।