pushpa

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की एक दहलाने वाली खबर के अनुसार दिल्ली (New Delhi Crime) के जहांगीरपुरी इलाके में एक व्यक्ति की जघन्य हत्या (Murder) कर दी गयी है। वहीं बताया जा रहा है कि तीन नाबालिगों ने कथित तौर पर उक्त व्यक्ति की हत्या कर दी है। इस बाबत पुलिस ने बीते गुरुवार को बताया कि आरोपी ‘पुष्पा’ जैसी अपराध आधारित फिल्मों से यह बहुत हद तक प्रभावित थे और अपराध की दुनिया में मशहूर भी होना चाहते थे। फिलहाल हत्या के तीनों नाबालिग आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

    इस बाबत पुलिस ने बताया कि, आरोपियों ने हत्या के बाद एक वीडियो भी बनाया और वे उसे अपनी धाक जमाने के लिए इंस्टाग्राम पर डालना चाहते थे। वहीं पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, जहांगीरपुरी पुलिस को बुधवार को बाबू जगजीवन राम स्मारक अस्पताल से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति को पेट में चाकू मारा गया था और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी हत्या की जांच के दौरान पता चला कि, मृतक का नाम शिबू (24) है और वह जहांगीरपुरी का निवासी था।

    वहीं घटना पर पुलिस ने कहा कि, सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि, मृतक और आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ था। बाद में इन आरोपियों को पकड़ लिया गया। बाद में पुलिस की कारवाई के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, दरअसल वे पुष्पा (Pushpa)और भौकाल (Bhaukal)जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाए जाने वाले गैंगस्टरों की जीवनशैली से बहुत ज्यादा प्रभावित थे और अपराध कि जमीं पर अपना नाम चमकाने के लिए उन्होंने ये वारदात की।