arvind kejriwal-massage-center-posters-put-up-across-delhi-amit-malviya-says-why-should-kejriwal-not-offer-service-to-delhiites

    Loading

    नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में जबदरस्त राजनीति हो रही है। आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। वहीं, उन्हें जेल में VIP ट्रीटमेंट मिल रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाए हैं कि वह तिहाड़ जेल में रहते हुए जेल अधिकारियों की मिलीभगत से सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं।

    अब इसी को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली में कई जगह ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ के पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टर के जरिए तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है। बग्गा ने ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’ वाले पोस्टर लगाए हैं।

    दिल्ली (Delhi) में लगाए गए इन पोस्टरों में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तस्वीर को एडिट करके मसाज करते हुए फोटो लगाई गई है। साथ ही पोस्टर पर लिखा है, “तिहाड़ जेल की तर्ज पर पूरी दिल्ली में बनेंगे केजरीवाल मसाज सेंटर” साथ ही पोस्टर में लिखा है, “दिल्ली सरकार पाप की सरकार।”

    वहीं, बीजेपी (BJP) आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली भर में “केजरीवाल मसाज सेंटर” का वादा करने वाले पोस्टर दिखाई दिए। यदि AAP के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ में ऐसी विशेष सुविधाएं मिल सकती हैं, तो केजरीवाल को आम दिल्लीवासियों को सेवाएं क्यों नहीं देनी चाहिए?”

    मालूम हो कि, ईडी (ED) ने अदालत में शिकायत दी थी कि, सत्येंद्र जैन जेल के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। वहीं, ईडी ने सत्येंद्र जैन को मिल रही विशेष सुविधाओं की सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी कोर्ट को दी थीं। ED ने अपनी शिकायत में कहा था कि, जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं दी जा रही हैं।