Kejriwal said Manish Sisodia was arrested a year ago in a fake case, Delhi
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की गिरफ्तार हुए आज एक साल हो गए। मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का दर्द छलक पड़ा। वहीं विधानसभा में AAP विधायकों ने खड़े होकर पार्टी नेता मनीष सिसोदिया को सलाम किया। केजरीवाल ने कहा मनीष सिसोदिया को एक फर्जी मामले में एक साल पहले गिरफ़्तार किया गया था।

झूठे मामले में फंसाकर जेल में डाला 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को एक फर्जी मामले में एक साल पहले गिरफ़्तार किया था। केंद्र सरकार एक साल में एक नए पैसे का भी सबूत नहीं पेश कर पाई। मनीष सिसोदिया ने आज़ादी के 75 साल के बाद गरीबों को एक उम्मीद दी थी कि उनके बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिल सकती है। ऐसे व्यक्ति को झूठे मामले में फंसाकर एक साल से जेल में डाला हुआ है।

सिसोदिया के साथ अन्याय हुआ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने वो किया जो कोई सरकार नहीं कर सकी। इतिहास गवाह है कि जब-जब ऐसे लोग आकर सिस्टम को चुनौती देते हैं, तो उनके साथ ऐसा अन्याय होता है। शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को आज एक साल हो गए।

हम गठबंधन नहीं तोड़ेंगे

ED द्वारा समन भेजे जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ED के सातवें समन पर ED समक्ष पेश न होने पर कहा कि वे चाहते हैं कि हम गठबंधन का हिस्सा न रहें। जब ED खुद कोर्ट गई है, क्या उन्हें कोर्ट पर भरोसा नहीं है। कोर्ट के आदेश का इंतजार करें। समन पर समन भेज रहे हैं। कई जगह से संदेश आए हैं, उनका उद्देश्य है कि हम गठबंधन तोड़ दें, हम गठबंधन नहीं तोड़ेंगे।