PM Modi's degree issue
File- Photo

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुए आबकारी घोटाले में अब CBI के समन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejeriwal) ने आज यानी शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) की है। इसमें उन्होंने कहा कि, CBI ने रविवार को उन्हें बुलाया है और वह वहां जरूर जाएंगे। 

लेकिन उन्होंने फिर यह भी कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहना चाहते हैं कि केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो इस दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं हो सकता जो भ्रष्टाचार में कंठ तक न डूबा हो। उन्होंने आगे कहा कि 75 साल के इतिहास में पहली बार किसी पार्टी को इस तरह से टारगेट किया जा रहा है।

आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि, मनीष सिसोदिया पर आरोप है कि उन्होंने अपने 14 फोन तोड़ दिए। फिर ED कह रही है कि उसमें से 4 फोन उनके पास हैं और CBI कह रही है कि 1 फोन उनके पास है, अगर उन्होंने फोन तोड़े हैं तो उनके पास फोन कैसे आए। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और बोला कि शराब घोटाला हुआ है।

उन्होंने आज यह भी कहा कि, CBI अब अपने सारे काम छोड़कर दिल्ली शराब मामले में लगी हुई है। जबरन फंसाने की साजिश रची जा रही है। झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है।

इसके साथ ही अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित आबकारी नीति का समर्थन भी किया। उन्होंने कहा कि, वह नीति लागू होती तो आज दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म हो जाता। यही नीति उन्होंने पंजाब में लागू की है। इससे वहां 50% राजस्व बढ़ गया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली में BJP ने इसे लागू नहीं होने दिया, लेकिन पंजाब में इसलिए यह लागू हो सकी है, क्योंकि वहां इनका बस नहीं चलता।