delhi 28-years-old-man-murder-for-borrowing-money-in-adarsh-nagar-delhi-cctv-footage-viral

    Loading

    नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के आदर्श नगर इलाके में युवक की पीट पीट कर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

    इस घटना के वीडियो में दिख रहा है कि आरोपियों ने पहले युवक को पकड़कर पीटा और फिर ब्लेड से उसका गला काट डाला। इतने पर भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने फिर युवक पर ईंट और पत्थर हमला किया। जब तक उन्हें इस बात की तसल्ली नहीं हुई कि उसकी मौत हो चुकी है, तब तक आरोपियों ने उस पर हमला किया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

    पुलिस (Police) के अनुसार, 3 जून को पुलिस को फ़ोन कॉल के जरिए इस घटना के बारे में जानकारी मिली।जब पुलिस मौके पर पहुंची और घायल नरेंद्र को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  घायल शख्स की पहचान 28 साल के नरेंद्र उर्फ बंटी के तौर पर हुई। नरेंद्र अपनी दिव्यांग मां के साथ आदर्श नगर इलाके में रहता था। उसे आदर्श नगर का बदमाश कहा जाता है।

    सीसीटीवी फुटेज (CCTV) देखने के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, दूसरे फरार आरोपी की तलाश जारी है। पकड़े गए आरोपी का नाम राहुल काली है। जबकि, दूसरा आरोपी उसका भाई रोहित काली है।

    जांच में पता चला कि, मृतक नरेंद्र को नशे की लत थी और वह उससे बार-बार पैसे उधार मांगता रहता था। लेकिन  पैसे वापस नहीं कर रहा था। जब ये बात राहुल ने भाई रोहित को बताई तो दोनों ने मिलकर गुस्से में ब्लेड और पत्थर से हमला करते हुए नरेंद्र को मार डाला।

    सीसीटीवी फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि, नरेंद्र गली से गुजर रहा है। तभी सामने से एक युवक आता है और उसे मारने लगता है। नरेंद्र खुद को बचाने के लिए उसे मारता है। लेकिन तभी पीछे से एक और युवक आता है और वह भी नरेंद्र को मारने लगता है।  इसके बाद नरेंद्र नीचे गिर जाता है। तभी इनमें से एक आरोपी नरेंद्र का गला तेजदार हथियार से काट देता है और फिर वहां से चला जाता है। लेकिन, दूसरा आरोपी नरेंद्र पर पत्थरों से वार करता रहता है।