harassment
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली के महरौली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पुलिस ने एक स्थानीय नेता को एयर होस्टेस से रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया है। इस घटना को लेकर नेता पर आरोप है कि स्थानीय नेता ने किराए पर मकान दिलाने के बहाने पीड़िता के घर आकर उसके साथ रेप किया। आइए जानते है क्या है पूरा मामला.. 

    फिल्मी स्टाइल में आरोपी गिरफ्तार 

    आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार आरोपी इस दौरान नशे में था। ऐसे में पीड़िता मौका देखकर घर से बाहर निकलने में सफल रही, और खुद की जान बचाई। इसके बाद बड़े होशियारी से पीड़िता ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिस को बुला लिया। अब पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, फ़िलहाल इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। 

    पुलिस ने दी जानकारी.. 

    दरअसल पुलिस के मुताबिक पीड़िता फ्रीडम फाइटर एनक्लेव में किराए के मकान में रहती है और एक बड़ी एयरलाइंस कंपनी में एयर होस्टेस है। दरअसल ये पीड़िता उत्तर प्रदेश के संभल की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह अपने लिए किराए का मकान तलाश रही थी। घर ढूंढने के दौरान ही करीब डेढ़ माह पहले उसकी मुलाकात हरजीत यादव से हुई। 

    मदद के बहाने किया ऐसा काम 

    फिर ऐसे में हरजीत ने पीड़िता को घर ढूंढने में मदद की बात कही थी। इसके बाद घर दिलाने को लेकर दोनों के बीच अक्सर फोन पर बातचीत होती थी।  पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, 25 सितंबर की रात को आरोपी हरजीत नशे की हालत में पीड़िता के घर पहुंचा। जहां उसने दावा किया कि उसने एक मकान देखा है। इस पर पीड़िता ने आरोपी को घर के अंदर बुलाया। 

    पड़ोसियों की मदद से बुलाई पुलिस 

    इस पूरी घटना के बारे में पीड़िता के मुताबिक, घर में घुसने के बाद हरजीत ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया और ओरल सेक्स किया। इतना ही नहीं बल्कि इसका विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी की। हाथापाई के दौरान पीड़िता आरोपी को धक्का देकर घर से भागने में सफल रही और घर का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को सूचनी दी। 

    आरोपी हुआ गिरफ्तार 

    फिर सूचना मिलने के बाद महरौली पुलिस मौके पर पहुंची। अब आपको बता दें कि आरोपी को पीड़िता के घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक, मामला दिल्ली के महरौली इलाके का है। यहां पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पीड़िता का भी मेडिकल कराने के बाद बयान लिया गया है। फिलहाल इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है।